हत्या कर गुमराह करने की कोशिश, पुलिस ने आरोपियों को ऐसे किया गिरफ्तार

4 1 19
Read Time5 Minute, 17 Second

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में 25 वर्षीय व्यक्ति की हत्या के आरोप में सोमवार को पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों पर पुलिस को गलत सूचना देने का भी आरोप है. उनकी पहचान राजेश यादव, प्रमोद यादव, गंगाराम यादव और प्रकाश मोहिते के रूप में हुई है.

पुलिस उपायुक्त (जोन वी) अमरसिंह जाधव ने बताया कि 1 सितंबर को एमएमआरडीए के एक किराए की इमारत की 23वीं मंजिल के कमरे में प्रथमेश चव्हाण पर जानलेवा हमला किया गया था. इसके बाद इन चार आरोपियों में से एक ने पुलिस को फोन करके गलत सूचना दी थी.

डीसीपी ने बताया कि आरोपी और पीड़ित के बीच पुरानी दुश्मनी थी. पुलिस ने शुरू में चितलसर पुलिस स्टेशन में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया था. लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर इस मामले की जांच की गई, जिसके बाद चारों आरोपियों को पुलिस धर दबोचा.

पुलिस ने बताया कि इस मामले में राजेश रामनरेश यादव और प्रमोद रामनरेश यादव सहित दो चौकीदारों गंगाराम यादव और प्रकाश मोहिते के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता के तहत केस दर्ज किया गया है. चारों आरोपियों से पुलिस पूछताछ करते हुए मामले की जांच कर रही है.

Advertisement

बताते चलें कि जुलाई में ठाणे में चोर होने के शक में पीट-पीटकर शख्स की हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने उसकी लाश झाड़ियों से बरामद की थी. इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था. मृतक की पहचान कोलकाता के शोविक गौर श्रीमानी के तौर पर हुई.

मुंब्रा पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टरअनिल शिंदे ने बताया था कि पीड़ित का शव 24 जुलाई को ठाणे के दीवा इलाके में झाड़ियों में पड़ा मिला था. लाश के पोस्टमार्टम के दौरान पता चला कि उसकी मौत गंभीर पिटाई के कारण हुई. इसके बाद मामले की जांच शुरू की गई.

पुलिस ने तफ्तीश के दौरान पाया कि वारदात से पहले पीड़ित मुंब्रा में एक कार वॉशिंग सर्विस सेंटर पर आया था. लेकिन वहां पहले से मौजूद चार लोगों को उस पर चोर होने का शक हुआ. उन्होंने उसकी पिटाई शुरू कर दी. वो उनसे रहम की भीख मांगता रहा लेकिन उन्होंने उसकी हत्या कर दी.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

दिल्ली में जल्द नया CM, 2 दिन में केजरीवाल का इस्तीफा; नवंबर में चुनाव कराने की मांग

Arvind Kejriwal resign News: आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री की कुर्सी छोड़ने का फैसला किया है. आप कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने दिल्ली समयपूर्व विधानसभा चुनाव कराने की मांग की है. केजरीवाल ने कहा, 'मैंने जिंदगी

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now